Wednesday 22 February 2017

मेरा भाई मुझे पुत्र का सुख दिया मेरा सपना साकार हुआ


दोस्तों आज मैं आपको अपनी एक कहानी सूना रही हु, ये कहानी एक कहानी नहीं है ये मेरी ज़िंन्दगी है, कई बार जब इंसान को वो भी करना पड़ता है जिसको हमारे समाज ने मान्यता नहीं दे राखी है, पर क्या करे किस्मत कब करवट बदले और इंसान को क्या करना पड़े किसी को भी नहीं पता, आज की कहानी इसी पे आधारति है, मुझे अपनी कहानी लिखने की प्रेरणा मुझे नॉनवेज स्टोरी डॉट कॉम से ही मिली है, पर आज मैं अपनी आत्मा में जो दबी हुई जो बात थी मैं इस वेबसाइट पे आपको बता रही हु,
मेरा नाम कृति है, मैं एक मध्यम परिवार से आती हु, ऐसे मैं बरेली की रहने बाली हु पर, ग़ज़िआबाद में रहती हु, मेरी उम्र 23 साल है, मेरी शादी को हुए ३ साल हो गए है, पर मुझे कोई बच्चा नहीं हुआ था, दो साल तक मैं इलाज करवाती रही, मेरे पति ज्यादा होशियार नहीं है करोडो की सम्पति है, पर वो मंदबुद्धि है, मेरे पति का लंड खड़ा नहीं होता है, जब मैं जोश में आती हु वो निढाल हो जाता है, आज तक मैं कभी भी उससे संतुष्ट नहीं हो पाई हु, मुझे सुहागरात से ही पता चल गया था की मेरा पति नामर्द है, मेरे माँ बाप तो धन दौलत देख कर शादी कर दिए थे, पर भगबान ना करे किसी के साथ ऐसा हो.


No comments:

Post a Comment