Sunday 19 February 2017

टीचर की सेक्सी चूत

हाई फ्रेंड्स, आई ऍम शुभम फ्रॉम जालंधर, पंजाब. ये सेक्स सोरी प्रियंका मैडम जो की मेरी टीयुशन टीचर है. Kamasutra Chudai Antarvasna Kamukta Hindi sex Indian Sex वो बहुत ही ब्यूटीफुल है. अगर कोई उनकी तरफ एक बार देख ले तो अपने होश खो बैठे. दोस्तों… क्या दिखती है. उनका फिगर ३२-२८-३२ होगा. मैं उनसे डेली ट्यूशन लेने जाता था.
टीचर की सेक्सी चूत
बात उस दिन की है जब मैं उनके घर गया तो वो अपने घर में अकेली थी. उन्होंने टी शर्ट पहन रखी थी, तो उनके निप्पेलस दिख रहे थे. मैं एक तक उन्हें ही देखता रहा और तभी उनकी नज़र मेरे शॉर्ट्स पर पड़ी तो मेरा लंड उभरा हुआ था. शायद उनके निप्प्लेस देख कर खड़ा हो गया था. हम आपस में कुछ नहीं कहा और हम बैठ गए और बातें करने लगे.
तभी उनका हाथ मुझे टच हुआ, फिर मैंने उनसे पुछा आपका बॉयफ्रेंड है क्या? तो वो बोली ‘था’ पर अब ब्रेक अप हो गया. तो मैंने ऐसे ही पूछ लिया की घर वाले किथे गए है. तो वो बोली किसी रिलेटिव के यहाँ गए है, उनके यहाँ बेबी हुआ है. मैंने पुछा की बेबी कैसे होता है तो वो चुप रही और मैंने अपना हाथ उनके पैर पर रख दिया और वो चौंक गयी.
तो मैंने पुछा क्या हुआ, मैडम बोली कुछ नहीं. फिर मैंने ऐसे ही पूछ लिया कि आप का ब्रेक अप क्यों हुआ आपके बॉयफ्रेंड से. तो वो बोली कुछ नहीं बस. तो मैंने जोर दिया बतायो न यार. उन्होंने बताया बॉयफ्रेंड किसी और के साथ था और उन्होंने उसे देख लिया था. तो मैंने टपाक से कहा कहा देख लिया था बॉयफ्रेंड के घर पर बेड पर. मैंने धीरे धीरे उनकी लात को सहलाना शुरू किया.
तो अचानक उनका हाथ मेरे लंड पर आ गया और ऊपर से ही उसको सहलाने लगी. तभी मैंने उन्हें पकड़ लिया और किस करने लगा. फिर मैंने टाइम ख़राब न करते हुए उनकी शर्ट उतार दी. और उनके बूब्स चूसने लगा और उनके निप्पल पर बाईट करने लगा वो बोली आह्ह्ह्ह…. अह्ह्ह…..
फिर मैंने अपने कपडे उतार दिए और उनका पायजामा उतार दिया. अब वो सिर्फ कच्छी में थी. मैंने उन्हें बेड पर बैठाया और उनकी कच्छी को बिच में से फाड़ डाला और उनकी चूत को चाटने लगा. चूत को चाट चाट कर साफ़ कर दिया. उनकी चूत बहुत नरम थी. मैंने उनकी चूत में ऊँगली डाली वो सिसकारी लेने लगी आःह्ह्ह….. आआह्ह्ह्ह….
फिर मैंने देखा वो मेरे सर को अपनी चूत पर दबाने लगी और वो झड गयी. फिर मैंने अपना लंड उनके मुह में दे दिया. वो उसे चूसने लगी और फिर मैं अपना लंड उनकी चूत ले ऊपर टिकाया और धक्का मारा तो मेरा लंड आधा अंदर चला गया वो चिल्ला उठी, तो मैंने उनके बूब्स पकड़ लिया और मसलने लगा.
फिर मैंने २ और ज़बरदस्त धक्के दिए और मेरा लंड उनकी चूत को चीरता हुआ अंदर चला गया वो तड़पने लगी. मेरा लंड अंदर था सारा का सारा और मैंने उन्हें किस करना शुरू किया और वो शांत होने लगी.
फिर मैंने धक्के देने शुरू किये वो सिसकारिया ले रही थी आह्ह्ह्ह…. अह्ह्ह्ह…. मुझेझझे…… चोद्द्दद्द्द….. अह्ह्ह….. वूऊऊऊओ…. हरामी…… अपनी मैडम को छोड़ और मैंने और जोर से धक्के देने लगे.
फिर मैं निचे लेट गया और वो मेरे लंड के ऊपर आ कर बैठ गयी और चुदने लगी. मैं भी निचे धक्के मार रहा था, वो भी मजेजेजे….. ल रही थी. उन्होंने बताया उनके बॉयफ्रेंड ने कभी ऐसे नहीं चोदा.
तो वो बोली उनकी एक फ्रेंड है उसको भी चोदेगा क्या? पर वो कहानी फिर कभी सुनाऊंगा. फिर मैंने उन्हें पकड़ा और डौगी स्टाइल में किया और पीछे से उनकी चूत को चोदने लगा. तेज़जजज….. वूऊऊ…… म्ज़ाआअ….. ले रही थी. बोल रही थी हरामीमीमी…… कुत्तेतेते…… चोदद्द्द्दद….. तुझेझेझेझे….. और चूत दिलायुंगी……. चोद्दद्द…..
मैं चोदता रहा, मैं धक्के मरते मरते उनकी गांड में ऊँगली डालने लगा वो टाइट थी और वो एन्जॉय कर रही थी. फिर मैंने अपने लंड को निकला और उनके मुह में दे दिया और अंदर बहार करने लगा.
मैं उनके मुह को चोदने लगा. फिर मैंने उसे पकड़ा उसकी टांगो को खोला और बिच मैं आकर चोदने लगा और लगातार धक्के मरता रहा अब तक वो २ बार झड चुकी थी.
फिर मैंने उन्हें बोला मैं झड़ने वाला हूँ, वो बोली बूब्स पर निकालो पानी, तो मैंने सारा वीर्य बूब्स पर निकाल दिया फिर उन्होंने मेरा लंड चूस कर साफ कर दिया. फिर हम रेस्ट करने लगे और थोड़ी देर बाद हम फिर से रेडी हो गए.
फिर मैं उनकी गांड पर थूक लगाया और अपना लंड उनकी गांड में दे दिया तो गांड टाइट होने की वजह से मेरा लंड थोडा अंदर गया तो वो चीलाई. फिर मैंने लंड निकाल कर धक्का मारा तो आधा लंड चला गया वो तड़पने लगी.
फिर मैंने कुछ ना देखते हुए धाके मारे तो सारा लंड अंदर चले गया उसकी आँखों से पानी निकल आया वो अब तड़प रही थी दर्द से फिर मैं उसके बूब्स असलने लगा अब शांत हुई.
फिर मैंने धीरे- धीरे धक्के मारने लगा थोड़ी देर बाद वो भी मेरा साथ देने लगी और गांड हिलाने लगी. मैंने धीरे धीरे स्पीड बधाता गया फिर मैंने उन्हें निचे कर दिया और टांगो को फैला दिया.
अब मैं कभी चूत में डालता कभी गांड मैं मैंने देखा गांड से खून भी निकल रहा था. फिर मैंने अपना लंड उनकी गांड में डाला और चोदने लगा और पूरे कमरे में पच पच…. की आवाज़ आने लगी.
वो सिसकारी ले रही थी फाड़ दी गांड बेहनचोद…. चोद डाल…. फिर मैं उनकी गांड में से लंड निकला और उसकी चूत में डाल दिया और धक्के मारने लगा.
फिर मैं गांड में लंड डाल दिया फिर मैं उनके बूब्स चूसने लगा और निचे से धक्के मरता रहा . फिर मैंने स्पीड बढ़ा दी वो बोलती रही आये राज़ा….. चोदद…. डाल अपनी इस…. रानी….. को आज से तेरी हैं यह….
फिर मैं भी जोश में आकर स्पीड से धक्के मरने लगा और मैं उनकी गांड में ही झड गया और लेट गया और फिर अपना लंड निकला और फिर हम साथ मैं नहाने गए, उससे चला भी नहीं जा रहा था. मैंने उन्हें उठाया और वो बड़ी मुश्किल से चल कर गयी.
फिर मैंने उन्हें साफ़ किया और उन्हें रूम में बिठाया. उनको दर्द हो रहा था और चला भी नहीं जा रहा था. ३ दिन तक उनकी हालत ऐसे ही रही कि उनसे ठीक से चला भी नहीं जा रहा था पर हम रुके नहीं और उस दिन के बाद हम ऐसे ही चुदाई करते रहे .

evar bhabhi ki incest chudai ki kahani .. saasur aur bahu ki indianchudai ki kahani .. Antarvasna hindi story katrina kaif xxx hot fucking

No comments:

Post a Comment