Sunday 19 February 2017

स्टूडेंट की सेक्स की क्लास

मैं पिछले महीने आपने घर पे बेठा था टीवी देख रहा थी घर पर कोई नही था मे एकेला थे. Hindi Sex Stories स्टूडेंट Antarvasna Kamukta Sex Kahani Indian Sex Chudai Antarvasna मेरे सामने वाले घर पर एक लड़की रहती हे जो 12 वी मे पढ़ती हे. कभी कभी उसे कुछ ना आअए तो मुझे पूछने चली आती हे मे साइन्स बुत आचे से पढ़ता हू उस दिन जब मे घर पे एकेला था तब वो आई उसने रेड टशहिर्त और नीचे केपड़ीी पहाँ न्यू एअर थी उसे साइन्स मे एक टॉपिक समाज नही आ रहा था तो वो पूछने आई थी
स्टूडेंट की सेक्स की क्लास
टॉपिक था बच्चा केसे होठा हे माले और फीमेल केसे बनता हे मे उस्दीन घर पे एकेला ही था तो मेने सिर्फ़ ट्रॅक पहाँ रखा था अंडर कुछ नही पहाँा था. मे सोफे पर बेठा था और वो मेरे बाजू मे आके बेठ गई एकदम करीब आके उसके पर मेरे पर से टच हो रहे थे और मेरी कोहाँी उसके नाज़ुक छोटे छोटे बूब्स को चुसके आएसए हम दोनो बेठे हुए थे मे उसे टॉपिक संजने लगा उसमे एक वर्ड आया की लिंग
उसे समाज नही आया उसने पूछा की ये क्या हे मुझे समाज नही आया मेने उसे बताया की उसका मेटल्ब माले और फीमेल का गुप्त पार्ट पिसाहब करने की जगह. पुरुष का एक लिंग पार्ट होठा हे कजिन्न और फीमेल का 2 पार्ट होठा हे एक योनही और दूसरा स्तन उसे स्तन वर्ड समाज मे नही आया उसने फिर पूछा की ये कों सा अंग होठा हे. फिर मे भी कन्फ्यूज़ हो गया मे सोचने लगा की क्या सच मच इसे नही पता या आएसए ही ये मुजसे पूछ रही हे मे सोच ने लगा अब केसे संजौ.
फिर मेने उसे संजया जहा से बची मा का दूध पेते हे उसे स्तन कहते हे फिर उसने मुजसे कजिन्ना क बारएमए पु6 मे ने उसे वो भी संजया. और कजिन्ना से क्या होठा हे वो भी संजया जब मे संजा रहा था तब मेने आपने पर मे कू6 महसूस किया वो आपने अंगउते को मेरे पर पे घुमा रही थी और काफ़ी करीब बेठी थी मेरी कोहाँी उसके बूब्स के बिल्कुल पास थी. वो थोड़ी थोड़ी देर मे जान बुजकर मेरी कोहाँी से आपने बूब्स को सहला रही थी.
मेरा भी लंड धीरे धीरे टाइट हो रहा था मेने सिर्फ़ ट्रक पहाँ रखा था तो उसकी वजह से मेरा लंड का शेप ट्रॅक के अंडर से सॉफ दिखाई दे रहा था. उसकी नहीगाह अब मेरे टाइट लंड पर टिक गई वो बार बार उसे 6अन की कोकजिन कर रही थी उसने आपना एक हाथ मेरी जंग पर रख दिया लिखने के बहाने फिर धीरे धीरे वो आपना हाथ मेरे लंड की और बढ़ने लगी. मे और एक्शिटे होने लगा अब मेरा लंड एकदम टाइट हो गया था उसकी नहीयजरे उसीके उपर थी.
आख़िर उससे नही रहा गया और मुझे पूछने लगी सिर ये आपको क्या हुआ हे कू6 तकलीफ़ हे मेने कहा नही जब एक माले एक्शिटे होठा हे तो उसका कजिन्ना आएसए टाइट हो जाता हे और योनही मे जाने क लायक हो जाता हे. तो उसने मुजसे पूछा की टाइट केसे होठा हे इतनी छोटी चीज़ बड़ी केसे हो जाती हे? तो मेने कहा हमारे कजिन्ना की चाँदी और नसे फूलने लगती हे और डंडे की तरह तां जाती हे सिर मेरी तो कुछ संज नही आ रहा हे.
प्लीज़ आप मुझे एक बाअर आएसा दिखाई ये ना तभी मुझे समाज आअएगा मे किसी को नही बटौगी इससके बारे मे. मेने मना कर दिया और कहा नही ये मे नही कर सकता तो उसने मेरा लंड एकदम टाइट पकड़ लिया और कहा प्ल्ज़ सिर मे किसी को नही कहूँगी प्लीज़ उसके पकते ही जेसे मेरे लंड को 440 का झटका लग गया. मे भी अब आउट ऑफ कंट्रोल हो गया मेने कहा ठीक हे पर किसिको बताना मॅट.
तो उसने कहा ठीक हे फिर धीरे धीरे मेने आपना ट्रक उतार दिया और मेरा ताना हुआ लंड उसकी आखो के सामने था वो शोक हो कर मेरे लंड को देखा रही थी और आपने होठ (लिप्स) दंटो मे दबा रही थी फिर थोड़ी देर बाद वो मुजसे बोली सिर क्यामे उसे 6उ सकती हू मे भी मन मे यही चाहता था… मे ने कहा ठीक हे तो उसने मेरे नंगे लंड को आपने नाज़ुक हाथो मे लिया ऑरा एज पे6ए करने लगी मेरा भी मन कर रहा था की उसके बूब्स को दबौउ.
फिर मेने भी धीरे धीरे आपना हाथ उसकी झांग पर फेरने लगा मेरे आएसा करते ही वो एक्शिटे होने लगी और झोर से मेरे लंड को दबाने लगी फिर क्यट हा मेने भी आपना हाथ उसके बूब्स पर रख दिया और उसके नाज़ुक और छोटे छोटे बूब्स दबाने लगा फिर मेने उससे आपना त शर्ट उपर करने को कहा तो उसने तो आपना टशहिर्त ही उतार दिया और अंडर का पेटिकोट भी उतार दिया क्या गोरे गोरे छोटे बूब्स थे उसके छोटी छोटी नहीपल मेरे तो मुहमे तुरंत पानी आगया मे तुरान उसके नहीपल चूसने लगा.
ज़ोर ज़ोर से मेने उसके नहीपल चूसने लगा वो मेरे लंड को अब ज़ोर से पकड़ कर दबाने लगी करीब आधे घंटे तक मे उसके बूब्स चूसने लगा. उसके बाआड़ मेने आपना लंड उसके मूह मे दे दिया अब वो मेरा लंड माधोस होकर चूसने लगी जेसे चोकोबार आइस करीम खरही हो मे भी पागल हो रहा था. करीब आधे घंटे तक वो चुस्ती रही और मे उसकी चुत मे उंगली डाल के सहलाने लगा मेने उसे फिर पूरा नंगा कर दिया और उसकी चुत मे उंगली दल कर चोदने के लिए तैयार कर ने लगा
उसकी चुत मेसए पानी लगातार तपाक रहा था फिर थोड़ी देर बाद मे कॉंडम ले आया और आपने लंड मे चढ़ा क उसको चोदने की तैयारी करने लगा वो आपनी टाँगे फेला कर लेट गई और मे ने धीरे से आपना लंड उसकी चुत पे रखओर धीरे धीरे धक्का देने लगा वो दर्द से चिल्लाने लगी तो मेने उसका मूह बेंड कर दिया. और एक ज़ोर से धक्का उसकी चुत मे किया और मेरा पूरा लंड उसकी चुत मे घुस गया.
उसका मूह खुला का खुला रह गया दर्द की वजह से अब खून भी निकाल ने लगा वो डर गई तो मेने कहा ये कोई बड़ी बात नही हे पहली बार आएसा होठा हे और उसके बाद मे उसे चोदने लगा अब उसे भी बहुत मज़ा आ रहा था. वो भी उछाल उछाल कर चुद्वया रही थी आधे घंटे ताल मेने उसकी चुदाई की उसके बाद मे झड़ने वाला था तो मेने कॉंडम निकाल दिया और आपना लंड
उसके मूह मे दे दिया और सारा पानी उसके मूह मे चोद दिया आआअहह. बहुत मज़ा आया जवान चुत को चोद क फिर 1 वीक तक मे उसे रोज चोदता रहा ऑरा क वीक मे ही उसके बूब्स बड़े बड़े हो गये अब वो पूरी औरत बन गैट ही. तो इश्स तरह एक स्टूडेंट की सेक्स की क्लास ख़तम हुई.

1 comment:

  1. दो ख़ूबसूरत बहनो की की ज़बरदस्त चुदाई हेलो दोस्तों आज हम आपको कामुक स्टोरी डॉट कॉम पर एक मस्त कहानी सुनाने जा रहा हु , आशा करता हु की आपको मेरी ये चुदाई की कहने बहुत ही हॉट लगेगी.

    ReplyDelete